बीजेपी की इस महिला मंत्री ने किया इंसानियत को शर्मिंदा, गरीब बच्चे को सिर पर मारी लात

मध्य प्रदेश में अभी भाजपा की सरकार है और वहां के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है जो खुद अक्सर विवादों में घिरे हुए रहते है। मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं की अहंकार और घमंड का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, अभी हाल ही में जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जैन मुनि प्रज्ञा सागर का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे तब उनके सुरक्षा कर्मी ने उनके जूते अपने हाथों में उठाये हुए थे। इससे पहले भी जब मध्य प्रदेश में बाढ़ आई थी तब भी उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मी के हाथों में अपने जूते थमा दिए थे और खुद गोद में चढ़कर सवार हो गए थे।

इसके अलावा मध्य प्रदेश में देश का सबसे बड़ा भर्ती व्यापम घोटाले में भी शिवराज सिंह का नाम आ चुका है। वैसे ही उनकी एक मंत्री महोदया जी है जिनका नाम है कुसुम मेहदेले जिन्होंने इंसानियत मार कर एक बच्चे को सिर्फ एक-दो रूपये के लिए उस बच्चे के सिर पर लात मारकर चली गई। इससे पहले भी ये मंत्री जी अपनी तुच्छ हरकतों के कारण चर्चा में रह चुकी है। दरअसल पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले स्वच्छ अभियान के अंतर्गत एक बस स्टैंड पर सड़क की सफाई में हिस्सा लेने पहुंची थी। लेकिन तभी अचानक एक गरीब बच्चा उनसे कुछ रूपये मांगने आ गया, वह तकरीबन 13-14 साल का बताया जा रहा है। जिनको इन महोदया मंत्री जी ने उसके सिर पर जोर से लात मार कर भगा दिया।

अपनी घटिया हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाली इस मंत्री ने इस बात को ठुकरा दिया कि, उन्होंने इस तरह की कोई हरकत नहीं की। लेकिन ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई, जिसमें हम साफ़ देख सकते है कि, किस तरह से कुसुम मेहदेले इस बच्चे को सिर पर लात मार रही है। भाजपा सत्ता में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्रियों की अलग-अलग तरह की घटिया हरकतें देखने को मिली है। इस बात से ये भी जाहिर होता है कि, ये मंत्रीगण अपने पॉवर का गलत इस्तेमाल कर रहे है। सत्ता में होने के कारण इन मंत्रियों पर कोई कार्रवाई भी नहीं की जा रही है और न ही इनकी तुच्छ हरकतों पर प्रधानमंत्री मोदी जी कुछ बयान देते है।

Leave your reply