सिर्फ मोदी ही नहीं उनके भक्त भी अच्छा फेंक लेते है: देखें विडियो

अब तक आपने सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारें में ही सुना है कि, नरेंद्र मोदी फेकू है। पुरे इन्टरनेट पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक फेकू कहकर बनाया जाता है। सोशल मीडिया फेसबुक में नरेंद्र मोदी के फेकू नाम से कई पेजेज भी चल रहे है। सोशल मीडिया के इन पेजेज पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खूब मजाक बनाया जाता है। वो इसलिए कि, नरेंद्र मोदी ने जो चुनाव से पहले देशवासियों से वादे किये थे, जैसे कि हर लोगों के खाते में 15 लाख रूपये का विदेशों से आया हुआ कालाधन आ जायेगा। मोदी सरकार आने के बाद युवाओं के अच्छे दिन शुरू हो जायेंगे। युवाओं के अच्छे दिनों के लिए हर साल ढाई करोड़ नौकरियां दी जाएगी।

इस तरह के वादों से देश की जनता को दिए गए लेकिन मोदी सरकार को ढाई साल हो चुके है लेकिन अभी तक मोदी जी ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है। अमित शाह ने तो खुलकर ऐलान भी कर दिया है कि, 15 लाख रूपये का इंतजार मत करें, क्योंकि वह तो सिर्फ एक चुनावी जुमला ही था। जैसे-जैसे मोदी जी के वादों की पोल खुलती गई वैसे-वैसे देशभर में मोदी जी फेकू नाम से मशहूर होने लगे। गूगल पर भी फेकू नाम से बहुत सर्च किया जाता है जिसमें सर्च करने पर सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारें में ही आता है।

ये तो बात हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारें में जिन्हें लोग फेकू के नाम से जानते है, लेकिन आज हम आपको मोदी समर्थकों के बारें में बताने जा रहे है जिन्हें भक्त-मोदी भक्त के नाम से पुरे इन्टरनेट और देशभर में जाना जाता है। भक्तगण की पहचान ये है कि, अगर मोदी जी कुछ भी भाषण देते है। जैसे की अक्सर मोदी जी की रैलियों में होने वाले भाषण में कई झूठ होते है और वह झूठ साबित भी हो जाते है लेकिन भक्त लोगों की ये खासियत होती है कि, उस झूठ और जुमले को भी सच साबित करने में अपनी जी-जान से पूरी कोशिश में लग जाते है। आज तक तो आपने सिर्फ मोदी जी को ही अपने भाषणों में फेंकते हुए झूठें वादे देते हुए सुना होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसे भक्त से मिला रहे है जो मेट्रो ट्रेन में लोगों के सामने खुलकर फेंक रहा है।

Leave your reply