एग्जिट पोल में भाजपा की जीत पर, हार्दिक ने किया बीजेपी से ये सवाल

गुजरात विधानसभा के दुसरे चरण के लिए कल वोटिंग संपन्न हो गयी,दुसरे चरण में भी पहले चरण के तराह 68 प्रतिशत मतदान हुआ है,इस बार राज्य में पिछली बार के मुकाबले कम मतदान हुआ है। राज्य में पिछली बार के मुकाबले चार प्रतिशत कम मतदान हुआ है। मतदान खत्म होते ही कई न्यूज़ चैंनलो ने एग्जिट पोल दिखाया है, सभी एग्जिट पोल में भाजपा को गुजरात में जीत मिलती दिख रही है।

मीडिया का एग्जिट पोल.

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्विट्टर के ज़रिये भाजपा पर चुटकी लेते हुए लिखा- “एग्ज़िट पॉल में भाजपा जीत रही हैं। फिर भी कार्यकर्ता और नेता ख़ुश क्यों नहीं हैं???? उत्तर से आँधी, सौराष्ट्र से शेर, दक्षिण से ग़ुस्सा यह मिलकर होगा महापरिवर्तन।”

गुजरात चुनाव में इस बार हार्दिक पटेल एक बड़ा फैक्टर बने,उन्होंने भाजपा के खिलाफ खुलकर मुखालफत की है, हार्दिक पटेल ने वोटिंग के बाद कांग्रेस को 110 सीट मिलने की भविष्यवाणी की है। गुजरात विधानसभा चुनाव को अब तक भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला बताया जा रहा था लेकिन एग्जिट पोल में भाजपा कांग्रेस से काफी आगे है। एक टीवी चैनल के एग्जिट पोल में तो भाजपा 135 सीट आने का दावा किया गया है।

हार्दिक पटेल के ट्विटर से लिया गया स्क्रीनशॉट.

गुजरात चुनाव में इस बार हार्दिक पटेल एक बड़ा फैक्टर बने, उन्होंने भाजपा के खिलाफ खुलकर मुखालफत की है, हार्दिक पटेल ने वोटिंग के बाद कांग्रेस को 110 सीट मिलने की भविष्यवाणी की है। गुजरात विधानसभा चुनाव को अब तक भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला बताया जा रहा था लेकिन एग्जिट पोल में भाजपा कांग्रेस से काफी आगे है। एक टीवी चैनल के एग्जिट पोल में तो भाजपा 135 सीट आने का दावा किया गया है।

Leave your reply