अरविन्द केजरीवाल ने मोदी की बुलेट ट्रेन की पोल खोलकर रख दी: देखें विडियो

जब से सत्ता में मोदी सरकार आई है सिर्फ वादे ही किये और ढाई साल के अन्दर देश के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। जिस तरह नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने से पहले देश कि जनता को यह भरोसा दिलाया था कि, “मैं सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार को मिटा दूंगा, बेरोजगारी मिटा दूंगा और देश वासियों के अच्छे दिन आ जायेंगे। जिस तरह मोदी जी ने अच्छे दिनों का वादा किया था, अच्छे दिन तो नहीं आये लेकिन नोटबंदी के बाद देशवासियों के बुरे दिन जरुर शुरू हो चुके है। अगर किसी के अच्छे दिन शुरू हुए है तो वह अडानी और अंबानी के शुरू हुए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में बुलेट ट्रेन लाने की बात करते है जबकि जो ट्रेनें चल रही है देश में उनकी भी हालत सही नहीं है। अभी हाल ही में इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन का भयंकर एक्सीडेंट हुआ था कानपुर में जिसमें 142 देशवासियों की जान चली गई थी। ऐसे न जाने कितने हादसे हो चुके है। जिन्होंने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा भारत में चलने वाली ट्रेन में खामिया सामने आती ही रहती है मोदी सरकार उनको सुलझाने के बजाय सिर्फ जुमले बाजी पर ज्यादा ध्यान देती है।

kejriwal-exposed-modi-bullet-train-know-real-truth-01

लेकिन इस बार पीएम मोदी के बुलेट ट्रेन की पोल खोलकर रख दी है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने। उन्होंने बताया कि, मोदी जी जिस बुलेट ट्रेन लाने की बात कर रहे है उसका बजट 60 हजार करोड़ रूपये है। मोदी जी ने यह भी बताया कि, यह बुलेट ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई की ओर चलेगी, जो दो घंटे के अन्दर सफ़र तय कर लेगी। अरविन्द केजरीवाल ने यह भी बताया कि, बजट के हिसाब से इसका किराया 75 हजार रूपये प्रति शख्स होगा जो बहुत ज्यादा होगा। यह किराया तो प्लेन टिकट से भी ज्यादा है। जबकि, प्लेन टिकट का किराया अहमदाबाद से दिल्ली 4 हजार रूपये है और प्लेन से भी कोई शख्स दो घंटे के अन्दर सफ़र कर सकता है।

अगर देश में बुलेट ट्रेन आ भी जाती है तो उसमें कोई सफ़र करने को तैयार नहीं होगा, क्योंकि इतना महंगा सफ़र तो कोई अमीर आदमी भी नहीं कर पायेगा। अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि, देश की जनता आधे से ज्यादा गरीब है। तो इस बुलेट ट्रेन में कौन सफ़र करेगा?

Leave your reply