नियत ही खराब है मोदी की, गरीब मर रहे हैं अमीर खुश हो रहे हैं: केजरीवाल

kejriwal-exposed-modi-demonetisation-biggest-scam-of-this-century-01

नोटबंदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के मुख्य नेता अरविन्द केजरीवाल जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे है। उन्होंने हाल ही में एक रैली का आयोजन किया और उन्होंने वहां लोगों को पीएम मोदी द्वारा किये गए इस घोटाले को लोगों को समझाया कि, मोदी जी ने आजाद भारत का अब तक का सबसे घोटाला किया है। 8 लाख करोड़ का घोटाला करके मोदी जी अपने व्यापारी मित्रों अडानी और अंबानी जैसे बिजनेसमैन को बचाने की एक योजना है।

अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि, जिस तरह आम आदमी लंबी-लंबी कतारों में लगकर अपने मेहनत के पैसे जमा करा रहे है उनके जरिये से मोदी जी बड़े-बड़े व्यापारियों का कर्जा माफ़ करेंगे। केजरीवाल ने यह भी बताया कि, इतने बड़े-बड़े अरबपतियों का कर्जा ये माफ़ कर रहे है जिसका खुलासा आरबीआई कर चुकी है, ये बात गौर करने लायक है कि, आखिर मोदी जी के साथ इनका क्या रिश्ता है?

केजरीवाल ने आशंका जताते हुए मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “आज के समय में एक भाई भाई के काम नहीं आता है, फिर मोदी जी इन अरबपतियों का इतना बड़ा कर्जा कैसे माफ़ कर रहे है? कहीं कोई अन्दर ही अन्दर बड़ी सौदेबाजी और लेनदेन तो नहीं हैं? और जनता को बेवकूफ बन रही है।” केजरीवाल ने बताया कि, रातोंरात लोगों के धंधे तबाह हो गए और हमारी पार्टी में एक लड़का था उनके पापा का पूरा लेनदेन सिर्फ कैश में ही होता था, लेकिन नोटबंदी कि वजह से उनका पूरा धंधा तबाह हो गया और उनके बेटे ने अपने पापा को आत्महत्या करने से बचाया, क्योंकि बिजनेस चौपट होने की वजह से नौबत यहाँ तक पहुँच चुकी है।

kejriwal-exposed-modi-demonetisation-biggest-scam-of-this-century-02

अरविन्द केजरीवाल ने मोदी जी की फिफ्टी-फिफ्टी की भी आलोचना करते हुए कहा कि, आप देश में कुछ भी करो, दो नंबर के धंधे करो या फिर स्मगलिंग करो, लेकिन पचास फीसद मोदी जी को दे दो आपका पैसा सफ़ेद हो गया।

अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि, “मोदी जी की नियत ही खराब है नियत काला धन कम करने की नहीं थी। इस फैसले के पीछे नियत यह थी कि, 8 लाख करोड़ रूपये के अरबपतियों के कर्ज माफ़ करने की थी।” अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि, किस तरीके से मोदी जी कालाधन देश में ला सकते थे, उनके पास सभी अरबपतियों की सूची है जिनमें 648 लोगों के नाम है अगर उनमें से सिर्फ सौ लोगों को ही क\जेल में डाल दिया जाये तो आधे से ज्यादा कालाधन बाहर आ जायेगा। इस बयान के दौरान अरविन्द केजरीवाल ने मोदी जी को खूब जमकर धोया है।

Leave your reply