बीजेपी नेता मनोज तिवारी की शर्मनाक हरकत आई सामने, दिल्ली की लड़कियों का किया अपमान

भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेता, विधायक और सांसद अपनी गुंडागर्दी और अपनी तुच्छ हरकतों के कारण आये दिन चर्चा का विषय बने रहते है। कभी तो बीजेपी की साध्वी प्राची तो कभी योगी आदित्यनाथ अपने भड़काऊ भाषण के जरिये से देश का माहौल ख़राब करने से पीछे नहीं हटते है। फिर चाहे बीजेपी के साक्षी महाराज हो या फिर भाजपा की साध्वी, अपने भाषण में हर बार जहर घोलते हुए नजर आते है। लेकिन इस बार तो सुप्रीमकोर्ट ने भी नोटिस जारी कर दिया है जो कोई भी धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के सिर्फ ये नेता ही नहीं, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रह चुके राजनाथ सिंह भी पीछे नहीं है वह भी अपनी हरकतों को लेकर चर्चा का विषय रह चुके है। कुछ समय पहले उन्होंने भी सेना के एक जवान को बुरी तरह पीट डाला था। अभी कुछ समय पहले जब सुप्रीमकोर्ट के जज मार्कंडेय काटजू ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, बीजेपी सिर्फ देश में दंगे फैलाकर और तनाव की स्तिथि पैदा करके ही चुनाव को जीत सकते है। इसके अलावा देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी जो कि, भारतीय जनता पार्टी के ख़ास व्यक्ति रह चुके है उन्होंने भी अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे नेताओं की पोल खोलकर रख दी थी।

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी इसमें पीछे नहीं है वह भी अपनी हरकतों की वजह से अभी चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने नोटबंदी के कारण कतार में लगे हुए लोगों का अपने मंत्रियों के बीच में जमकर मजाक बनाया था। इससे पहले भी वह अपनी टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रह चुके है और उन्होंने लड़कियों पर अभद्र टिप्पणी कर डाली थी। उन्होंने लड़कियों को लेकर अपने ट्वीट हैंडल पर यह भद्दा ट्वीट किया था कि, “दिल्ली की लड़कियां गोलगप्पे के पत्तों की तरह होती है, जिन्हें खाने के बाद फेंक दिया जाता है और उनको कोई घर भी नहीं लाता है।”

इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने दिल्ली की लड़कियों पर अभद्र टिप्पणी की थी और उनका अपमान किया था। लेकिन उनके इस ट्वीट की आलोचना भी बहुत की गई थी और लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा था। लेकिन अफ़सोस की बात यह भी है कि, जहाँ के लोगों की उन्होंने अपमान किया था भाजपा ने उन्हें उसी जगह की कमान भी सौंप दी। मनोज तिवारी के ऐसे रवैये को देखते हुए इस यह बात साफ़ जाहिर है कि, उनकी यह हरकतें भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत ही भारी पड़ सकती है। मनोज तिवारी इससे पहले भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति में अपना करियर चुन लिया था।

loading...

Leave your reply