मीडिया के साथ फिक्सिंग करते पकड़ा गया मोदी, उसके बाद सामने आया उसका शर्मनाक व्यव्हार

नोटबंदी के बाद देश को स्वर्ग बनने में अब सिर्फ सात दिन ही बाकी बचे है। नोटबंदी के बाद देशभर में मौतों का आंकड़ा सौ से ज्यादा पार कर गया है। जिस तरह सरकार ने नोटबंदी के बाद उम्मीद की थी कि, देश में नोटबंदी की वजह से भ्रष्टाचार मिट जायेगा। लेकिन उसके उल्टा ही हो गया और देश में उसके बाद लोग सड़कों पर आ गए और अपने ही पैसे पाने के लिए भिखारियों की तरह बैंकों के बाहर नजर आने लगे। आम आदमी और गरीब तबके के लोगों ने अपने भविष्य में आने वाली परेशानियों से बचने के लिए जो जमा पूंजी राशि रखी थी, अब वह रद्दी के कागज में तब्दील हो चुका था।

किसी आम आदमी ने अपना सोना बेचकर अपने बच्चों की शादी की तैयारी की थी, तो किसी ने अपनी जमीन बेचकर शादी के लिए तैयारी की थी। लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन सब पर पानी फेर दिया। इस फैसले की वजह से कई लोगों ने अपनी जान दे दी तो किसी को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक विडियो ऐसा सामने आया है जिसमें मोदी जी इंटरव्यू से पहले ही सब कुछ सेट कर लेते है। मीडिया वाले से यह फिक्स किया जा रहा है कि, मोदी का इंटरव्यू किस तरीके से जनता के सामने पेश किया जाना है और किस तरीके से उनको सवालात पूछे जाने है यह सब पहले ही फिक्स कर लिया जाता है। जब सब कुछ सेट हो जाता है तो एक लड़का उन्हें पानी देने के लिए जैसे ही आता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस लड़के के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए पकड़े जाते है। देश के प्रधानमंत्री और देश के लीडर होने के नाते इस तरीके का व्यवहार उन्हें शोभा नहीं देता है।

प्रधानमंत्री अपने इंटरव्यू को लेकर कई बार विवादों में घिर चुके है एक बार तो उन्होंने बीच में ही इंटरव्यू को छोड़कर चले गए थे। इसके अलावा कई बार जब उनसे गुजरात के दंगों के बारें में भी पुछा गया तो उनका कभी भी जवाब नहीं दिया और जब उनसे यह कहा गया कि, क्या आपको इस पर दुःख है तब भी मोदी जी ने इसका भी कोई जवाब नहीं दिया। इस विडियो में आप देख सकते है कि, जब एक पानी वाला मोदी जी को पानी देने वाला आया तो उसे झाड़ते हुए कहने लगे “जल्दी बाहर जा” एक तरफ तो मोदी जी अपने आप को फ़कीर कहने वाले वही आदमी एक आम आदमी और गरीब आदमी के साथ किस तरह व्यवहार करता है वह आपके सामने ही है।

loading...

Leave your reply