यूपी में लड़कियों को नचाने के बाद अब पंजाब में बीजेपी शराब पिला रही है वोटरों को लुभाने के लिए

अभी कुछ समय में ही उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा में चुनाव होने वाले है और इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपना पूरा जोर लगा रही है। इसके लिए सभी पार्टियाँ प्रचार और प्रसार में लगी हुई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार-प्रसार अलग ही तरीके से देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में भाजपा अपनी परिवर्तन रैली में बार बालाओं से ठुमके लगाती हुई नजर आई थी और इसकी आलोचना सोशल मीडिया में खूब की गई थी। सोशल मीडिया में भारतीय जनता पार्टी को बेटी बचाओं और बेटी नचाओ के अभियान से जोड़ते हुए देखा गया था।

लेकिन इस बार भाजपा के नेताओं ने पंजाब में ऐसी हरकत कर डाली है इस बार फिर से जो अभी चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल जिस पंजाब को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नशा मुक्त अभियान करने की बातें कर रही है वहीँ दूसरी ओर भाजपा के नेता पंजाब में खुलेआम शराब बांटते हुए दिखाई दे रहे है। इसके साथ जिस तरह वह लोगों को मुफ्त में शराब बाँट रहे है वहीँ पर लोगों को शराब पिलाकर लोगों को देशभक्ति गानों पर नचवा रहे है।

इस विडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए है। क्योंकि एक तरफ नोटबंदी की वजह से लोगों के पास खाने के भी पैसे नहीं है और वहीँ दूसरी तरफ भाजपा वोटरों को लुभाने के लिए उन्हें दारू पिला रही है। कालेधन पर लगाम लगाने की बात करने वाले नरेंद्र मोदी जी अपनी ही पार्टी के नेताओं को भ्रष्टाचार से रोकने में नाकाम नजर आ रहे है। नोटबंदी के बाद अब तक ज्यादातर हुए सभी घोटालों में बीजेपी के नेताओं का नाम सामने आया है।

इसके अलावा बीजेपी के नेताओं की ऐसी हरकतें भी सामने आई है जो भाजपा के चरित्र पर एक दाग लगा रही है। कभी तो भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी सामने आती है तो कभी बीजेपी के नेताओं की बच्चों की तस्करी करने में आरोप लगाया जाता है। इस तरह के कई घोटाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के घोटाले सामने आ रहे है। पंजाब को नशा मुक्त अभियान से हटकर अब भाजपा के नेता पंजाब को और ज्यादा नशे में डूबा रहे है। जिस तरह भाजपा के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने नोटबंदी योजना को कतारों में खड़े रहने के लिए देशभक्ति से जोड़ दिया था। अब नशा करने के बाद भी यहाँ पंजाब में नशे की हालत में देशभक्ति गानों पर डांस करवा रहे है भारतीय जनता पार्टी के नेता। उत्तर प्रदेश में लड़कियों को नचाने के बाद अभी भाजपा यहाँ वोटरों को लुभाने के लिए शराब का इस्तेमाल कर रही है।

Leave your reply