राजदीप ने खोली पीएम मोदी की पोल, बताया कैसे पहुंचे इस पद तक: देखें विडियो

rajdeep-sardesai-exposed-modi-told-how-he-become-pm-01

रवीश कुमार के अलावा एक पत्रकार और है जो हमेशा देशवासियों के सामने निष्पक्ष होकर खबरें पेश करते है। उनका नाम राजदीप सरदेसाई है जो आज तक के इंडिया टुडे के पत्रकार है। राजदीप सरदेसाई भी उन सच्चे पत्रकारों में से एक है जो निडर होकर सच्चाई उजागर करते है। हिंदुस्तान को रवीश कुमार और राजदीप सरदेसाई जैसे पत्रकारों की ही जरुरत है। जो बेबाक और बिंदास होकर सच्चाई सबके सामने पेश करें ना कि, बाकि पत्रकारों की तरह सिर्फ स्टूडियो में बैठकर चिल्लाएं और देशभक्ति के सर्टिफिकेट देते रहे।

राजदीप ने देश ही नहीं दुनियाभर के नेताओं की पोल खोलते हुए बताया कि, कोई जरुरी नहीं है की किसी नेता की छवि चुनाव जीतने के बाद बदल नहीं जाती है। राजदीप ने बताया कि, “अभी हाल ही में अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव डोनाल्ड ट्रम्प जीत गए, तो इसका मतलब ये नहीं है कि, वे सही इंसान हो गए। ट्रम्प ने महिलाओं को लेकर बहुत अभद्र और भद्दी टिप्पणी की थी।” एक बात आपको यहाँ पर जरुर बताते चले कि, हमारे देश में कुछ भक्त लोग ऐसे है जो डोनाल्ड ट्रम्प को अपना दोस्त समझते है।

rajdeep-sardesai-exposed-modi-told-how-he-become-pm-02

लेकिन बात यह गौर करने लायक है कि, अमेरिका का कोई भी राष्ट्रपति हो वह सिर्फ अपने मतलब के लिए ही दोस्ती रखता है। इसके बाद राजदीप सरदेसाई ने बताया कि, कई नेता लोग देशवासियों के बीच दंगा करवा देते है उनमें आपस में फूट डलवाने में माहिर होते है तो इसका मतलब यह नहीं है कि, वे चुनाव जीतने के बाद सही हो गए। पीएम मोदी जी पर दंगा करवाने का आरोप लग चुका है और कई नेता लोग होते है जो साम्प्रदायिकता फैलाते है।

राजदीप सरदेसाई ने यह भी बताया कि, “किसी भी नेता का फेन नहीं होना चाहिए और ये जो नेता लोग होते है जो देशभक्ति का भाषण देते है इनका खुद का ब्लैक मनी स्विस बैंकों में जमा है। पहले वो लेकर आये फिर देशभक्ति की बात करें।” इसके साथ ही राजदीप सरदेसाई ने नोटबंदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि, इन कतारों में जो भी लगे हुए है वे सभी सैलरी पाने वाले लोग है।

loading...

Leave your reply