रैली में घमंडी राजनाथसिंह ने आम जनता के साथ की शर्मनाक हरकत

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ दिग्गज नेता राजनाथसिंह अपने हरकतों के कारण अक्सर विवादों में घिरे हुए रहते है इसलिए वह चर्चा में बने रहते है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके राजनाथसिंह उस समय विवादों में आ गए थे जब उन्होंने अपनी ही सुरक्षा में तैनात ब्लैक कैट कमांडो को एक रैली में अपनी विफलता को देखते हुए गुस्से में लाल होकर उसकी लात और घूसों से पिटाई कर डाली थी। लेकिन इस बार एक विडियो सामने आया है जिसमें वह भीड़ को चुप करने के लिए चांटा मारने की धमकी दे रहे है।

दरअसल यह मामला मऊ के सामाजिक न्याय सम्मेलन के दौरान एक रैली का है जहाँ पर राजनाथसिंह देश की जनता को संबोधित कर रहे थे। इतने में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया और यह बात राजनाथसिंह को नागवार गुजरी और उन्होंने चांटा मारने की धमकी दे डाली। इस रैली में राजनाथसिंह ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़कते हुए धमकी दी कि, “चुप हो जाओ नहीं तो चांटा मार दूंगा।” यह बात उनके जबान से निकलने के बाद चर्चा में आ गई और सभी इस बात पर ही चर्चा करने लगे कि, आखिर राजनाथसिंह भीड़ पर इस तरह गुस्सा क्यों कर रहे है?

राजनाथसिंह इस रैली के दौरान संबोधित करते हुए जनता को खाद और यूरिया से जुड़ी हुई कुछ बातें बता रहे थे। लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ता जोर-जोर से शोर मचाने में लगे हुए थे, जिसके कारण राजनाथसिंह को भाषण देने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने भीड़ से यह गुजारिश नहीं की चुप हो जाओ, सीधे तौर पर धमकी ही दे डाली कि, चुप हो जाओ वरना चांटा मार देंगे। हालाँकि, अपने इस विवादित बयान के बावजूद भी वह अपना भाषण जारी रखे हुए थे।

देश की बहुत बड़ी पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के बावजूद उनकी भाषा की यह शैली उन्हें शोभा नहीं देती है। लेकिन देश की जनता पर इस तरह चांटा मारने की धमकी देने वाले राजनाथसिंह को आने वाला समय ही बताएगा कि, देश की जनता उन्हें अपने इस बयान का किस तरह जवाब देती है। वैसे भी नोटबंदी के बाद भारतीय जनता पार्टी पर बहुत सवाल खड़े होने लगे है। इस बहुत बड़े फैसले के कारण देश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ऐसे अहंकार भरे कारनामे कई बार सामने आ चुके है। जिसके कारण भारतीय जनता को बहुत भारी भुगतान चुकाना पड़ सकता है उत्तर प्रदेश के आने वाले चुनाव के अन्दर। क्योंकि मऊ उत्तर प्रदेश का एक जिला है और आने वाले साल के शुरू में ही उत्तर प्रदेश में चुनाव होने जा रहे है।

loading...

Leave your reply