रवीश कुमार ने अपने ही अंदाज में मोदी सरकार के तानाशाही की पोल खोल दी: देखें विडियो

NDTV के रवीश कुमार अपनी पत्रकारिता से चर्चा में रहते है अभी हाल ही में कुछ सवाल पूछने के कारण मोदी सरकार ने NDTV पर एक दिन का बैन लगाने की घोषणा की थी इसके बाद इसका पूरे देश भर में इस फैसले की आलोचना की गई थी। रवीश कुमार ऐसे पत्रकार है जो हकीक़त दिखाकर नोटबंदी से होने वाली परेशानियों को उजागर करते हुए नजर आ रहे है। बाकि पत्रकार तो चाटुकारिता करने में लगे हुए है।

ऐसा नहीं है कि, सिर्फ रवीश कुमार ही नोटबंदी के खिलाफ सही बात लोगों को दिखा रहे है इसके अलावा मीडिया के कुछ और भी शेर है जो इस बात को पेश करने की हिम्मत रखते है। उनका नाम राजदीप सरदेसाई और पुन्य प्रसून बाजपाई है जो ईमानदारी लोगों की समस्या को सबके सामने गंभीर मुद्दों पर चर्चा करके देश को दिखाने की हिम्मत रखते है। रवीश कुमार ने इस बार मोदी सरकार के तानाशाही राज की अपने ही अंदाज में पोल खोलकर रख दी है।

रवीश कुमार को लल्लन टॉप ने रवीश कुमार की बात पेश करने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने वहां पर अपना इंटरव्यू देते हुए कुछ अलग ही अंदाज में मोदी सरकार के तानाशाही की पोल खोल कर रख दी। रवीश कुमार ने लल्लन टॉप को इंटरव्यू देते हुए यह बताया कि, “कई बार लोग हुकूमत से डर जाते है कई लोग सोचते है की लोकतंत्र को क्या हो गया है उससे डर जाते है।”

रवीश कुमार ने एक हास्य काव्य लिखा और उन्होंने बताया कि, वह काव्य उन्हें याद नहीं है तो उन्होंने उसकी रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल फ़ोन में की हुई थी तो इन्होने अपने मोबाइल फ़ोन से इसकी रिकॉर्डिंग सुनाई जो आपको बहुत पसंद भी आएगी। इससे पहले भी रवीश कुमार ऐसे कई हास्य व्यंग्य लिख चुके है और अपने प्राइम टाइम शो में पेश कर चुके है। लेकिन इस बार उन्होंने मोदी सरकार के तानाशाही राज पर एक काव्य लिखा है जो मोदी सरकार की पोल खोलकर आपके सामने रख देगा।

loading...

Leave your reply