यूपी में 9 साल की मासूम बच्ची की हत्या, परिजनों को रेप का संदेह

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना इलाके में एक 9 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई. परिजनों के मुताबिक बच्ची लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई. तहरीर के आधार पर जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो पता चला पड़ोस में रहने वाला एक युवक भी फरार है.

शक बढ़ा तो आरोपी युवक की तलाश में पुलिस जुटी और उसे पिलुखवा से गिरफ्तार कर लिया गया. शख्स से जब गहन पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

आरोपी युवक ने ही बताया कि वह बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया था और उसी ने बच्ची की हत्या की है. पुलिस ने बच्ची के शव को भी बुधवार को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस इसी आधार पर पूछताछ कर रही है.

पड़ोस में ही रहता था हैवान

मोदीनगर में ही पीड़ित परिवार के पड़ोस में आरोपी युवक रहता था. युवक का नाम गौरव है. गौरव किराए पर रहता था. आरोपी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया था, जिसकी शिकायत मोदीनगर थाने में की गई थी. पुलिस ने आरोपी को उसके पैतृक घर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस ने सख्ती से जब पूछताछ की तो उसने कबूला कि बहला-फुसलाकर वह बच्ची को अपने साथ लाया था. बच्ची की हत्या कर उसने भोजपुर इलाके के एक खेत में मासूम के शव को ठिकाने लगा दिया. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है. पुलिस आरोपी से इस मामले में पूछताछ कर रही है.