कांग्रेस नेता अखिलेश ने एंकर अमीश देवगन को जमकर धोया: विडियो

मौजूदा दौर में पत्रकारिता अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। पत्रकार से निक्षपक्षता की उम्मीद रखना मतलब खुद को धोके में रखना है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आज पत्रकार पत्रकारिता नहीं बल्कि चाटुकारिता कर रहे हैं।

यूँ तो आमतौर पर पत्रकारों से उम्मीद की जाती है कि वह अपने सवालों की कसौटी पर सरकार को कसे और उसे उसकी पालिसी और गलत सही को लेकर सवाल करे लेकिन फिलहाल आज के पत्रकारों से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती है।इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसे देखकर आप मौजूदा दौर की पत्रकारिता की बदहाल स्थिति का अंदाज़ा लगा सकते हैं। यह वीडियो न्यूज़ 18 का है, जिसमे एक डिबेट शो में भाजपा और कांग्रेस समेत कई पार्टियों के प्रवक्ता मौजूद हैं।

मुद्दा है मोदी सरकार द्वारा किया गया सर्जिकल स्ट्राइक। इस दौरान शो में मौजूद एंकर भाजपा के प्रवक्ता से इससे जुड़ा सवाल पूछने के बजाय कांग्रेस पार्टी के ही प्रवक्ता पर भड़क जाता है।एंकर इस वीडियो में कांग्रेस प्रवक्ता पर इसलिए भड़क जाता है क्योंकि उसे लगता है कि सर्जिकल्र स्ट्राइक के दौरान कांग्रेस पार्टी या उसके किसी बड़े नेता ने मोदी सरकार की तारीफ या सरहाना नहीं की थी।

लेकिन शो में मौजूद कांग्रेस प्रवक्ता कहता है कि ऐसा नहीं है। बल्कि खुद सोनिया गाँधी ने इसकी तारीफ की थी। लेकिन जब एंकर उनकी बात मानने से इनकार करता है तो कांग्रेस प्रवक्ता कहता है कि अगर मैं यह साबित कर दूँ तो क्या वह माफ़ी मांगेंग।

एंकर हाँ में जवाब देता है और फिर कांग्रेस प्रवक्ता की तरफ से ऐसा कई सबूत पेश किया जाता है जिससे कि यह बात साफ हो गई है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी सरकार की तारीफ की गई थी। लेकिन बाद में मांफी मांगने के बजाय न्यूज़ एंकर बेशर्मी पर उतर जाता है।

Debate में Congress प्रवक्ता ने मचाया तहलका

Debate में Congress प्रवक्ता ने मचाया तहलका .जो डिबेट नही देखते है वो देख लें कैसे कैसे तमाशे होते हैं डिबेट में।

Posted by Amethi Rae Bareli ki Kahani on Friday, June 29, 2018