महिला दरोगा पर भड़क उठे बीजेपी विधायक, महिला दरोगा पर उठाया हाथ: विडियो

उत्तराखंड से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भाजपा विधायक महिला सब-इंस्पेक्टर पर भड़कते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक इतना नाराज हो जाते हैं कि उन्होंने महिला सब-इंस्पेक्टर को लगभग पीटने के लिए अपना हाथ उठा ही लिया था। हालांकि किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने स्थिति को संभाला और महिला सब-इंस्पेक्टर और विधायक के बीच बीच-बचाव कराया।

उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल इस वीडियो में शहर की पुलिस पेट्रोल यूनिट की महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला पर चीखते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विधायक महिला पुलिसकर्मी को बदतमीज बोलते हुए तमीज में रहने की नसीहत भी देते दिखाई दिए।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने 2 लोगों को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर हिरासत में लिया था। इसी मामले में विधायक पुलिस थाने पहुंचे थे और पुलिसकर्मियों पर भड़क गए। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार युवक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। तभी इंदिरा चौक पर महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला वाहनों की चेकिंग कर रहीं थी।

सिटी पेट्रोल यूनिट का कहना है कि बाइक सवार नशे में था और बाइक के कागजात मांगने पर वह पुलिसकर्मियों के साथ उलझ गया था। जिसके बाद आरोपी युवक को उसकी पत्नी के साथ कोतवाली लाया गया था। बाइक सवार ने सिटी पेट्रोल यूनिट के कर्मियों पर उसकी पत्नी के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया था। भाजपा विधायक इसी मामले में थाने पहुंचे थे और वहां हंगामा शुरु कर दिया।

दलित महिला से भी मारपीट का आरोप

बता दें कि इससे पहले भी ठुकराल विवादों में रह चुके हैं। मार्च में दलित महिला से मारपीट के आरोप में पार्टी ने उनके खिलाफ नोटिस भी जारी किया था। ठुकराल पर आरोप लगा था कि एक किशोर और किशोरी के घर से भागने के बाद हुई पंचायत में उन्होंने किशोर की मां और बहनों से मारपीट की थी। इसका विडियो वायरल होने के बाद हो रही फजीहत को देखते हुए पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया था।

Video of BJP MLA abusing lady cop in Rudrapur goes viral

A video of BJP MLA Rajkumar Thukral abusing a lady cop has gone viral on social media. The incident took place in Rudrapur on 7 September.

Posted by The Times of India on Sunday, September 9, 2018

Leave your reply