कोरोना संक्रमित बताकर मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर !

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला के एक मेडिकल स्टोर पर शुक्रवार की रात एक युवक को पांच युवकों ने कोरोना संक्रमित बताते हुए पीट दिया। मामले में पांचों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इधर, युवक की इस तरह गैर समुदाय के युवकों द्वारा पिटाई किए जाने की खबर पर पूर्व विधायक जमीरउल्लाह व कांग्रेस महानगर अध्यक्ष परवेज खान मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई की आवाज उठाई है।

मो. समद पुत्र लाइक उर रहमान निवासी सराय रहमान के मुताबिक उसका मोहल्ला हॉटस्पॉट होने के कारण वहां सभी दुकानें बंद हैं। इसलिए शुक्रवार रात तबियत खराब होने पर वह ईनो लेने पैदल-पैदल पड़ोस के शिवपुरी मोहल्ला में एक मेडिकल स्टोर पर गया था।

वहां पहले से खड़े युवकों ने उसे कोरोना संक्रमित बताकर टोका और मोहल्ले में आने पर भला बुरा कहा। इसी बात पर इसी बात पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। बीचबचाव को आए लोगों को कोरोना संक्रमित बताते हुए पीछे हटा दिया।

अचेत हालत में छोड़कर भाग गया। इलाके के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। हमलावरों के खिलाफ पहचान के आधार पर सौरभ, सूरज, सिद्धार्थ, यश अग्रवाल, कपिल शर्मा के खिलाफ तहरीर दी है।

इंस्पेक्टर बन्नादेवी रविंद्र कुमार दुबे के मुताबिक तहरीर के आधार पर सभी नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश जारी है। इस मामले में उसे देखने पहुंचे कांग्रेस महानगर अध्यक्ष परवेज खान ने कहा है कि अगर आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे। इसी तरह जमीरउल्लाह ने भी गिरफ्तारी की मांग उठाई है।