साईकिल से दिल्ली से बिहार जा रहे मजदूर को कार ने मारी टक्कर, मौत

आज लखनऊ में साइकिल से बिहार जा रहे एक युवक की कार से टक्कर लगने से मौत हो गयी. मामला लखनऊ के शहीद पथ का है जहां एक साइकिल सवार की मौत हुई है.

यूपी के पुलिस आयुक्त (दक्षिण) रईस अख्तर ने सोमवार को समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि 26 वर्षीय एक युवक शनिवार को साइकिल से दिल्ली से बिहार जाने के लिए निकला था तभी शहीद पथ पर एक कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मृतक की पहचान सगीर अंसारी के रूप में हुई है.उन्होंने बताया कि सगीर अपने आठ अन्य दोस्तों के साथ दिल्ली से छह मई को साइकिल से चला था.इस दुर्घटना के सिलसिले में कार मालिक अशोक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि देश में लागू लॉकडाउन के बाद प्रवासियों का अपने घरों को लौटने का सिलसिला भी लगातार जारी है.एक तरफ जहां सरकार लगातार प्रवासियों को वापस लाने के लिए प्रयासरत है वहीं कई लोग अपनी सवारी से भी अपने घरों के लिए निकल लिए हैं.

सरकार के तरफ से उन्हे लगातार कहा जा रहा है कि वो इस तरह नहीं निकलें.उन्हे लाने की जिम्मेदारी सरकार की है और सबको वापस लाया जाएगा.

वहीं कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन के कारण अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों व छात्रों को घर पहुंचाने में जुटी श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का बिहार के विभिन्न स्टेशनों पर पहुंचने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा. इसी कड़ी में कोटा से 1275 छात्रों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन आज दोपहर सीवान जंक्शन पर पहुंची. वहीं, आज गया जंक्शन पर भी सूरत से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लगभग 1200 यात्री पहुंचे.