ईवीएम से धांधली करने के लिए मोदी चलेंगे ये चाल, आप ने लगाया गंभीर आरोप

EVM का मुद्दा एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने उछाला है, दिल्ली में लोकसभा चुनाव की जल्दी करवाने की कवायद और अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए आप विधायक एवं पार्टी के दिल्ली प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्विट्टर के ज़रिये मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है।

सौरभ भारद्वाज का ट्वीट.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने 2019 तक EVM में VVPAT मशीने के साथ करवा पाने की बात कही है लेकिन अगर समय से पहले चुनाव होता है फिर चुनाव आयोग सभी पोलिंग स्टेशन में VVPAT मशीनों को लगवाने में असमर्थ होगा, आप नेता का दावा है भाजपा EVM में धांधली करने के लिए समय से पहले करवाएगी चुनाव।

बता दे EVM में गड़बड़ी के द्वारा चुनाव जीतने का भाजपा पर आरोप लगता रहा है लेकिन अभी तक चुनाव आयोग किसी भी विपक्षी दलील से प्रभावित नही हुआ है। यूपी चुनाव के बाद एक साथ कई दलो ने EVM गड़बड़ी का आरोप लगाया था जिसमें आम आदमी पार्टी भी शामिल है।

सौरभ भारद्वाज.

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने तो दिल्ली विधानसभा में डेमो द्वारा EVM गड़बड़ी साबित करने का दावा किया था। विपक्षी दलों के दवाब के बाद चुनाव आयोग ने EVM हैक करने की चुनौती कई शर्तो के साथ दी, चुनाव आयोग की शर्त थी कि EVM को बिना टच किये हैक करके दिखाया जाये, चुनाव आयोग की इस चुनौती पर विपक्षी दलों ने हस्यवद बताते हुए बहिस्कार किया था।