जेल में बंद लालू ने अपने समर्थकों को दिया है ये संदेश, जानिए क्या कहा

लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाले मामले में दोषी करार दे दिया है। हालाँकि इस मामले के कई आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है। लालू के लिए अब यह मुश्किल की घडी है। फिलहाल लालू जेल में बंद है। आने वाली तीन तारिख को कोर्ट लालू को सजा सुनाएगी।

लालू ने अपने समर्थकों को दिया संदेश.

हालाँकि लालू के पास अभी उपरी अदालत में अपील करने का मौका है। बताया जा रहा है कि लालू की तरफ से जल्द ही उपरी अदालत में अपील की जाएगी। इस बीच अब लालू ने अपने समर्थकों को जेल में रहते हुए सन्देश दिया है। लालू सोशल मीडिया के ज़रिये अपने समर्थकों से मुखातिब हुए हैं।

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे, समय-समय पर मुलाक़ातियों के मार्फ़त कार्यालय को संदेश पहुंचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा, संगठित रहिए, सचेत रहिए’।

लालू के ट्विटर से लिया गया स्क्रीनशॉट.

लालू ने आगे लिखा कि बीजेपी अपनी जुमलेबाज़ी व कारगुज़ारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का पब्लिक पर्सेप्शन बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है। लालू ने आगे लिखा, ‘ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हो, पराजित नहीं।