जम्मू-कश्मीर के नए राज्यपाल को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने बताया ‘अपना बंदा’

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविन्‍द्र रैना का कथित वीडियो वायरल हुआ है। इसमें रैना कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि एनएन वोहरा अपनी डफली बजाता था हम उसे लाना नहीं चाहते थे, लेकिन अब वह चला गया है। अब जो नए राज्यपाल आए हैं वह हमारे अपने हैं सब काम होंगे।

सांसद जुगल किशोर शर्मा भी विधायक के साथ खड़े है। वीडियो नौशहरा का है या सुंदरबनी का यह अभी साफ नहीं हुआ है। यह वीडियो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है। पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि राज्यपाल भी किसी दल का होता है।

रविंद्र रैना ने राज्यपाल को बताया अपना बंदा

अपने बयानों से विवादों में रहने वाले जम्मू-कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना के राज्य में नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक की नियुक्ति पर दिए बयान से सुर्खियों में आ गए हैं।

राज्य के बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने राज्य के नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बारे में कहा कि वह ‘हमारा बंदा’ है। गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो क्लिप में रैना अपने आसपास के लोगों से कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘अब जो गवर्नर आया है, वो हमारा बंदा है।’ रविंदर रैना विधायक भी हैं।

पहली बार विधायक बने रैना ने इसी वीडियो में दावा किया है कि पूर्व राज्यपाल एन.एन.वोहरा को इसलिए हटा दिया गया क्योंकि वह अपने विचारों पर जोर देते थे और बीजेपी नेताओं की नहीं सुनते थे। इससे पहले रवींद्र रैना यह आरोप भी लाग चुके हैं कि आतंकी उन्हें बार-बार जान से मा!रने की धमकी दे रहे हैं।

This video of BJP State President Ravindra Raina has gone viral on social media in which he can be heard saying, new governor, Satya Pal Malik is their man.🤔🤔🤔

Posted by Shakeel Hamid on Wednesday, August 29, 2018

Leave your reply