बॉलीवुड एक्टर ने सुधीर चौधरी को लेकर किया चौंकाने वाला दावा, वायरल हो रहा विडियो

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कमाल आर खान आए दिन कोई न कोई वीडियो यो पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं।

हाल ही में केआरके ने एक वीडियो बनाकर वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी पर निशाना साधा है। केआरके ने अपने वीडियो में सुधीर चौधरी के साथ कई तस्वीरों को शेयर करते हुए इस बात का दावा किया है कि वो जान बूझकर कांग्रेस के पीछे पड़े हुए हैं।

कमाल आर खान ने कहा, ‘मैं सुधीर चौधरी को कई सालों से जानता हूं। मैं उनसे तमाम बार मिल चुका हूं। एक बार उन्होंने मुझसे खुद कहा कि मैं कांग्रेस को पूरा बर्बाद कर दूंगा।

दरअसल पूरा मामला ये है कि सुधीर चौधरी और कांग्रेस के नेता अहमद पटेल बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन जब सुधीर पर मुसीबत आई और उन्हें जेल जाना पड़ा तो फिर अहमद पटेल ने उनकी मदद नही की। सुधीर चौधरी उसी का बदला कांग्रेस से ले रहे हैं।’

कमाल ने आगे कहा, ‘सुधीर चौधरी को कांग्रेस के ही एक नेता नवीन जिंदल की वजह से जेल जाना पड़ा था और जब उन्होंने अपने दोस्त अहमद से मदद मांगी तो फिर उसने मना कर दिया। उसी दिन के बाद से सुधीर ने कसम खाई कि वो कांग्रेस को पूरी तरह से बरबाद कर देंगे।’ अभी कुछ दिनों पहले केआरके ने रिपब्लिक टीवी के वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए कथित हमले पर भी कई सवाल खड़े किए थे।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘मेरे प्रिय अर्णब गोस्वामी मेरी आपकी कांग्रेस से जो लड़ाई चल रही है उससे कुछ भी लेना देना नही है। लेकिन कृपा करके आप ड्रामा करना बंद करें। मुम्बई में कोई भी 25 हजार में अपनी कार पर पत्थर फिकवा सकता है और 50 हजार में कोई भी जुलूस निकलवा सकता है। जनता को पागल मत समझो दोस्त।’