कुत्ते और आरएसएस को लेकर लालू के बेटे ने भरी सभा में दिया ऐसा बयान: देखें विडियो

राजद प्रमुख बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने विवादास्पद बयान देते हुए एक कुत्ते को आरएसएस का सिपाही करार दिया।  अपने इस बयान से तेज प्रताप एक बार फिर विवादों में फंस सकते हैं।

तेज प्रताप के बयान से मच सकता है हंगामा

लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव.

तेज प्रताप ने यह बयान कल नवादा में एक सभा के दौरान दिया, जिसमें उन्होंने एक कुत्ते को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का सिपाही कह दिया। इस बयान पर बड़ा हंगामा हो सकता है। दरअसल, नवादा के जिस मैदान में तेजप्रताप जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसमें एक कुत्ता आ गया। उस समय तेजप्रताप माइक पर बोल रहे थे।

कुत्ते को देख उसकी तरफ इशारा करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि आरएसएस के इस सिपाही को मैदान से बाहर निकालो। इधर उधर भाग रहा है। मैदान में कैसे आ गया आरएसएस का सिपाही पकड़ो-पकड़ो। तेजप्रताप के इस बयान पर वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे। लेकिन अब इस विवादित बयान पर बड़ा हंगामा होने की पूरी संभावना है।

दरअसल, तेज प्रताप यादव कल नवादा में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जिस मैदान में कार्यक्रम चल रहा था उस मैदान में एक कुत्ता घुस गया। उस वक्त तेज प्रताप माइक पर बोल रहे थे। जैसे ही तेज प्रताप की नज़र उस कुत्ते पर पड़ी तो उन्होंने इशारा करते हुए कहा ‘’आरएसएस के इस सिपाही को मैदान से बाहर निकालों। इधर उधर भाग रहा है। मैदान में कैसे आ गया आरएसएस का सिपाही पकड़ो-पकड़ो।’’