लालू यादव के जेल जाने से राबड़ी देवी को सता रही है ये चिंता, दिया है ये बयान

पूर्व सीएम राबड़ी देवी पति लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के दिल का ऑपरेशन हुआ है। उन्हें डायबिटीज भी है। वे सुबह से शाम तक कई दवाओं का सेवन करते हैं। मीठी चीज खाने पर उन्हें काफी हद तक रोक है। ऐसे में जेल में उनके स्वास्थ्य पर 24 घंटे निगाह रख पाना राबड़ी देवी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

राबड़ी ने लालू की चिंता करते हुए ये बातें कही

राबड़ी देवी के साथ लालू प्रसाद यादव.

उन्होंने रविवार को कहा कि वे सुबह-शाम दवा खाते हैं। जेल में अपना ख्याल कैसे रख पाएंगे। किस तरह से समय पर दवाएं ले पाएंगे। मेरे परिवार के साथ ही देश व बिहार की जनता को यकीन था कि लालू प्रसाद कोर्ट से बरी हो जाएंगे, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हो सका। पर मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। हमें ऊपरी अदालत में न्याय जरूर मिलेगा।

रविवार को 10 सर्कुलर रोड में पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी और अब्दुल गफूर ने राबड़ी से भेंट कर ढांढ़स बंधाया। कांग्रेसी हरखु झा और रांची से लौटे राजद एमएलए अख्तरुल शाहीन ने भी राबड़ी से भेंट की। उन्होंने राजद समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि समाज में सद्‌भाव और एकता ही राजद की ताकत है। इसलिए किसी भी हाल में भाईचारा खत्म नहीं होना चाहिए। ऊपरवाला पर पूरा विश्वास है। जो भी करेगा, वह सही ही करेगा।

राबड़ी देवी के साथ लालू प्रसाद यादव-01

‘जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा’

लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि सत्य की जीत होगी। जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा। अपने पिता के दोषी करार दिए जाने पर कहा कि उन्होंने सत्य का साथ दिया है। वे पहली बार जेल नहीं गए हैं। कई आंदोलनों में जेल जा चुके हैं। इस राज में जो गरीब-पिछड़ा है और सत्य का देता है, उसे जेल भेजा जाता है। गरीबों, पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के लिए लालू व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं।

तेजप्रताप ने कहा- जेल जाने से पहले लालू जी ने निर्देश दिया है कि हर तबके को साथ लेकर चलना है। किसी के उकसावे पर काम नहीं करना है। राजद को न्यायालय के फैसले पर पूरी आस्था है। डीए केस की तरह ऊपरी अदालत में लालू जी को न्याय मिलेगा। एक प्रश्न के जवाब में कहा कि पिता जी हमेशा हमारे साथ हमारे दिल में हैं। राजद अटूट है, पार्टी को कभी टूटने नहीं देंगे।

Rabdi Devi.

लालू के लिए खुले हैं अदालत के दरवाजे : शरद

जदयू के बागी नेता शरद यादव ने कहा- उन्हें विश्वास है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के इस मामले से बरी हो जाएंगे। फिलहाल वे इस मामले में अधिक नहीं बोलना चाहते, लेकिन इतना अवश्य कहेंगे कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के लिए न्यायालय के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। उन्हें ऊपरी अदालत में उन्हें अवश्य न्याय मिलेगा।