मोदी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं को कहे अपशब्द, क्या नीतीश करेंगे कार्यवाई?

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एक बार फिर विवादित ब्यान दिए है, संवैधानिक पद पर होते हुए सुशील मोदी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं का मुल्ला कहकर मज़ाक उड़ाया। दरअसल बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस पर हमला करने के लिए मुल्ला शब्द का उपयोग किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुल्लों के चक्कर मे कल भी थी और आज भी है।

Nitish Kumar.

मोदी ने कहा कि तीन तलाक को लेकर नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने पक्ष को साफ रखा है, लेकिन कोंग्रेस इसमें भी वोट की राजनीति करती है। मोदी ने कहाकि आज नरेंद्र मोदी ने तो हज जाने के लिए महिलाओं को अकेले जाने का नियम बनाया है। सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी से अपील है कि वो बहुविवाह की प्रथा को भी खत्म करें।

मोदी ने कहा कि 1985 में राजीव गांधी ने पाप किया था और तब उन्होंने शाह बानो को तलाक के गुजारा भत्ता नहीं देने का काम किया था।लालू के जेल जाने पर मोदी ने कहा कि लोग कहते हैं कि जब जब लालू यादव जेल गए है तब तब आरजेडी मजबूत हुई है तो ऐसे में उनके पूरे परिवार को ही जेल में रहना चाहिए ताकि पार्टी मजबूत हो।

Indian Muslim.

बिहार के उपमुख्यमंत्री की अभद्र टिप्पड़ी पर लखनऊ के सामाजिक कार्यकर्त्ता सलाहुद्दीन खान ने कहाकि अगर किसी शंकराचार्य या फिर पंडित का नाम बिगाड़दे तो हंगामा हो जायेगा,अभी कुछ दिन पहले राहुल गाँधी ने अरुण जेटली के नाम की स्पेल्लिंग अलग तरह से लिख दी जिसे भाजपा अभद्र कृत्य बता रही है।

Sushil Modi.

लेकिन मुस्लिम धर्मगुरुओं को ये सरेआम मुल्ला कहते है,दरअसल सुशील मोदी सड़क छाप भाषा बोल रहा है। दुःख तो इस बात का है कि ये उस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नीचे काम कर रहा है जो मुस्लिमो के वोट से अपनी पार्टी को 72 सीट जिता पाया।