बीजेपी के इन 6 सांसदों ने बढ़ाई मोदी की मुश्किलें, छोड़ सकते हैं पार्टी: देखें विडियो

बिहार कांग्रेस को लेकर ये खबर आ रही थी की उसके कई विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं क्योंकि वो पार्टी की नीतियों से संतुष्ट नहीं हैं लेकिन जब इस बारे में कांग्रेस से बात की गयी तो उसने इन दावो हवाहवाई बताया और कहा की उल्टा हमारे संपर्क में एनडीए के छह सांसद हैं।

Narendra Modi and Nitish Kumar.

जो की पीएम मोदी से बहुत नाराज़ हैं और वो जल्द ही सही समय आने पर कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे। ये बाते कांग्रेस के नेता और नेशनल मीडिया पैनालिस्ट प्रेमचंद मिश्रा ने बतायी उन्होंने आगे कहा की भाजपा जदयू के कई वरिष्ठ नेता अपने खेमे में बहुत घुटन महसूस कर रहे हैं और वो जल्द ही इनसे छुटकारा पाना चाहते हैं।

उन्होंने इस बात का खंडन किया की कांग्रेस में टूट की स्थिति है और उनके नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं लेकिन उन्होंने इसे ख़ारिज करते हुए खुद बीजेपी को अपने नेताओं को संभालने की नसीहत दी। हालाँकि उन्होंने बीजेपी जदयू के नेताओं के नाम का ज़िक्र नहीं किया लेकिन इतना कहा की वो समय आने पर पार्टी में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा की आम चुनावों से पहले NDA में बड़ी टूट हो सकती है उन्होंने कई नेताओं की तरफ इशारा करतें हुए कहा की ये पीएम से बहुत खफा हैं आपको बता दे की कांग्रेस के अशोक चौधरी की हाल ही में नितीश कुमार से बढ़ी नजदीकियां कांग्रेस में अफवाहों को फैला रही थी लेकिन प्रेमचंद मिश्रा के इस बयान के बाद कांग्रेसियों में एकजुटता आएगी।