मुस्लिम सब्जी विक्रेता को धमकाते हुए बीजेपी विधायक का विडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक बृज भूषण शरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में भाजपा विधायक सब्जी बेचने वाले को उसके बेटे के सामने हड़काते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के महोबा का है।

इस वीडियो में सब्जी वाले से पूछा जाता है कि ‘क्या नाम है तुम्हारा, सब्जी वाला शुरू में कहता है कि मेरा नाम राजकुमार है। इसपर वीडियो बना रहा एक शख्स कहता है कि राजकुमार नाम नहीं है तुम्हारा सच बोलो क्या नाम है…इसके बाद विधायक सब्जी विक्रेता से दोबारा पूछते हैं कि क्या नाम है तुम्हारा…वो कहते हैं कि सही बोलो नहीं तो अभी मारेंगे…इसपर सब्जी वाला वहां से जाने के लिए मुड़ता है लेकिन विधायक उसको दोबारा रूकने के लिए कहते हैं…वो उससे कहते हैं कि भाग क्यों रहा है? नाम बताओ।

इसपर सब्जी बेचने वाले विक्रेता के बेटे से विधायक कहते हैं कि ‘नाम बताओ तू बोलेगा तो तेरा बाप बच जाएगा…सच बता रहा हूं…इसपर फल विक्रेता का बेटा कहता है रहीमुद्दीन खान…फल विक्रेता से कहा जाता है कि झूठ बोल रहा है मारूं तुझे…फिर विधायक फल विक्रेता को हड़काते हुए कहते हैं कि बस्ती में आज के बाद दिख नहीं जाना तुम लोग…नहीं तो मार-मार के ठीक कर देंगे..झूठ क्यों बोलते हो राजकुमार नाम है तुम्हारा।

सब्जी विक्रेता इसके बाद वहां से जाने लगता है। विधायक अपने घर की चौखट से बाहर सड़क पर आ जाते हैं और फिर चिल्ला कर सब्जी वेंडर को डांटने लगते हैं।…मुसलमान होकर अपना नाम झूठ बोलते हो..भागो यहां से…दूर से फिर हड़काते हैं दिख मत जाना यहां मोहल्ले में

इस वीडियो पर बाद में प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा विधायक बृज भूषण शरण ने माना है कि वीडियो में वो ही थें। उन्होंने न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातीचत के दौरान कहा कि ‘हां यह मेरा वीडियो था।

मैंने उसे डांटा क्योंकि वो झूठ बोल रहा था। उसने कहा कि उसका नाम राजकुमार है जबकि उसका नाम रहीमुद्दीन था। उसने मास्क और ग्लब्स नहीं पहने थे। हम जानते हैं कि कानपुर में 16 और लखनऊ में 1 सब्जी विक्रेता कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।’