विडियो: संबित पात्रा ने मायावती पर दिया ऐसा बयान, पैनलिस्ट ने सिखाया ये सबक

पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी 17 सिंतबर को 69 वर्ष के हो गए। उन्होंने अपना जन्मदिन अपने गृह राज्य गुजरात में मनाया। पीएम मोदी सोमवार को देर रात गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे।

पीएम मोदी ने अपने जन्मदिवस पर अपने दिन की शुरुआत मां के !आशीर्वाद के साथ की। अपने जन्म`दिन पर मंगलवार को गृह राज्य गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार सरोवर बांध पर नर्मदा नदी की आरती की।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक टीवी चैनल पर पीएम मोदी को लेकर बह`स हो रही थी जहां बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पै`नलिस्ट पर भड़`क गए और बोले कि माया`वती अपने जन्मदिन पर नोटों की हाथी के पेट के जैसे मोटे-मोटे मा`ला पह`नती थी।

संबित पात्रा ने  कहा कि पीएम मोदी जैसे जन्मदिन मना रहे हैं। उससे अन्य नेताओं को सी`ख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के जन्मदिन पर विक्टो!रिया की बग्गी आती थी। यह बग्गी लंदन से आती थी जिसका किरा!या एक दिन का 25 लाख होता था।

उन्होंने कहा कि  मायावती अपने जन्मदिन पर नोटों की माला पहनती थी वो भी हाथी के पे`टे के जैसे बड़ी`-बड़ी नोटों की मा!ला पहनती थी।

इस पर वहां मौजूद पैनलिस्ट सतीश प्रकाश बोले कम से कम जन्मदिन के दिन तो सही भा!षा का इस्तेमाल कीजिए। आपसे अर्थव्यव`स्था की मं`दी पर नहीं बोलते है और अलग जवा!ब दे रहे हैं।

Leave your reply