भीड़ को मस्जिद से जोड़ने पर रजत शर्मा और इंडिया TV के खिलाफ मुम्बई पुलिस में शिकायत दर्ज

कोरोना वायरस की मार झेल रहे महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार 14 अप्रैल को प्रवासी मजदूरों  की भारी भीड़ जमा हो गई थी। करीब 2000 की संख्या में ये लोग बांद्रा स्टेशन पहुंच गए और अपने-अपने गांव जाने लिए ट्रेनों के संचालन की मांग करने लगे।

बताया जा रहा है कि ट्रेन चलने की अफवाह के बाद ये भीड़ वहां एकत्रित हुई थी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तो खत्म कर दिया लेकिन कुछ लोगों ने इस पूरे मामले को साजिश बताते हुए मजहबी चोला पहनाने की कोशिश भी शुरू कर दी।

इन्हीं सबके बीच वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने भी एक ट्वीट किया जिसे लेकर वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- बांद्रा में जामा मस्जिद के बाहर इतनी बड़ी संख्या में लोगों का इकट्ठा चिंता की बात है। इन्हें किसने बुलाया? अगर ये लोग घर वापस जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे तो उनके हाथों में सामान क्यों नहीं था?

रजत शर्मा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई और सोशल मीडिया में उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी. अब ख़बर आ रही है कि, रजत शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है.

रजत शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज पर ट्विटर पर डॉ. मोनिका सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये ख़बर भी शेयर की है और उन्होंने लिखा ‘चलो एक बड़ी खबर ले लो एंकर रजत_शर्मा और इंडिया TV के खिलाफ मुम्बई पुलिस में शिकायत दर्ज। बांद्रा स्टेशन पर मजदूरी की भीड़ वाले दिन झूठी रिपोर्टिंग करने का मामला। महाराष्ट्र वालो ने गोदी मीडिया को भांगड़ा करा ही दिया आखिर। जंहा का सीएम शेर हो वंहा के लोग भी शेर ही होंगे’