Home AAP सीलिंग से परेशान व्यापारियों ने मोदी सरकार को दी खुलेआम गालियाँ: विडियो

सीलिंग से परेशान व्यापारियों ने मोदी सरकार को दी खुलेआम गालियाँ: विडियो

0
सीलिंग से परेशान व्यापारियों ने मोदी सरकार को दी खुलेआम गालियाँ: विडियो

मोदी सरकार ने जब नोटबंदी की थी तब यह कहा था कि, इससे कालाधन को ख़त्म करने में मदद मिलेगी। लेकिन बाद में यह योजना कामयाब होती नजर नहीं आई तो यह कहा गया कि, इससे इंडिया कैश लेस बनेगा।

नोटबंदी.

लेकिन आज नोटबंदी को साल भर से ज्यादा का समय हो चूका है और एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के मार्किट में उतने ही नोट वापस आ गए है जब नोटबंदी के समय 500 और 1000 रूपये के नोटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। तो इससे साबित होता है कि, आखिर नोटबंदी से क्या हासिल हुआ?

इसका जवाब तो आज तक मोदी सरकार ने नहीं दिया है। हालाँकि, नोटबंदी के बाद मोदी जी ने 50 दिनों का समय मांगा था। लेकिन आज तक मोदी सरकार ने नोटबंदी को लेकर कोई जवाब नहीं दिया कि, आखिर नोटबंदी से क्या हासिल हुआ? इसके अलावा जीएसटी का हाल भी वैसा ही है, इसकी फेहरिस्त भी बहुत लंबी है।

दिल्ली सीलिंग.

GST की वजह से सबसे ज्यादा छोटे-छोटे व्यापारियों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा है। नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब व्यापारी मोदी सरकार की सीलिंग से परेशान है और इसका जीता-जागता उदाहरण आप इस विडियो में देख सकते हैं।

सीलिंग से परेशान व्यापारियों ने मोदी सरकार को जमकर कोसा। दिल्ली के कई इलाकों में चल रही सीलिंग कार्यवाही से नाराज़ व्यापारियों ने खुले पीएम मोदी और अमित शाह को गालियाँ दी। राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर, अमर कॉलोनी में हुई सीलिंग से परेशान व्यापारियों ने खुलेआम पीएम मोदी को गालियाँ दी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। आप नेता अलका लांबा ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा कि, दिल्ली के व्यापारी पहले #नोटबंदी फिर #GST और अब सीलिंग से परेशान होकर BJP और देश के PM को कोस रहे हैं। यह भी कह रहे हैं कि जितना काँग्रेस ने 60 सालों में लूटा उतना BJP ने 4 सालों में लूट लिया। मोदी सरकार की नीतियों ने देश के छोटे व्यापारियों को बुरी तरह से तबाह करके रख दिया है।

Leave your reply