यूपी के रामपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

रामपुर के सिविल लाइन इलाके में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता अनुराग शर्मा स्कूटी से रात के लगभग आठ बजे अपने घर जा रहे थे.

इस बीच रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। अनुराग शर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. आरोप है कि जिला अस्पताल में डॉक्टर न होने के कारण नाराज समर्थकों ने जिला अस्पताल में तोड़ फोड़ कर दी.

अनुराग शर्मा की पत्नी शालिनी शर्मा रामपुर नगर पालिका के वार्ड 4 से भाजपा की सभासद हैं. अनुराग शर्मा पूर्व में हिन्दू जागरण मंच और शिव सेना से भी जुड़े रहे हैं. पुलिस के मुताबिक अनुराग शर्मा के दो गोलियां मारी गयी हैं.

फिलहाल हत्याकांड की जांच की जा रही है. अनुराग शर्मा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर रही है.

मुरादाबाद मंडल में पिछले दो दिन में 5 हत्त्याओं से यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बुधवार को रामपुर में भाजपा नेता की हत्या से पहले संभल में एक ठेले वाले की हत्या हुई, अमरोहा में एक किसान की हत्या कर दी गयी. जबकि मंगलवार को संभल में सपा नेता और उसके बेटे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. लॉकडाउन में लगातार हो रही हत्याओं से पुलिस की लचर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.