Home AAP दिल्ली चुनाव: इलेक्शन से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झ!टका, ये दो नेता हुए AAP में शामिल

दिल्ली चुनाव: इलेक्शन से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झ!टका, ये दो नेता हुए AAP में शामिल

0
दिल्ली चुनाव: इलेक्शन से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झ!टका, ये दो नेता हुए AAP में शामिल

दिल्ली विधान सभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झ!टका लगना शुरू हो गया है। पालम विधानसभा से चुना!व ल!ड़ चुके युवा कांग्रेस नेता विनय मिश्रा सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आ!दमी पार्टी में शामिल हो गए।

वह कांग्रेस नेता महाब!ल मिश्रा के बेटे हैं। इसके अलावा बदरपुर से दो बार विधायक रहे राम सिंह नेताजी, बवाना के रोहिणी वार्ड से पार्षद और समाजसेवक जय भगवान उपकार और गांधीनगर विधानसभा में कार्यकर्ता नवीन दीपू चौधरी कांग्रेस छो!ड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। यह खबर कांग्रेस के लिए बड़ा झ!टका है।

हालांकि कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा ने न्यूज चैनल एबीपी से कहा था की “मैं बुलाकर अपने बेटे विनय से बात करूंगा, मुझे जानकारी नहीं है। उनको समझाऊंगा। वो ए!डल्ट हैं, अपना बिजनेस कर रहे हैं, मैं सिर्फ समझा सकता हूं। इसके बिना क्या कह सकता हूं।’

सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “कांग्रेस पार्टी से बदरपुर से दो बार विधायक रहे राम सिंह नेताजी और पालम विधानसभा से चुनाव ल!ड़ चुके युवा नेता विनय कुमार मिश्र समेत कई नेता आज आम आदमी पार्टी का दा!मन थामे। पार्टी की नीतियों से और हमारी सरकार के कामों से प्रभा!वित हो कर वो हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। उनका आम आदमी पार्टी में तहेदिल से स्वागत है।”

सुबह ही ज!ताई गई थी संभावना: सुबह यह संभावना जताई जा रही थी कि दोनों नेता सोमवार को ही कांग्रेस छो!ड़कर आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक दोपहर दो बजे दोनों नेताओं की सीएम केजरीवाल से मीटिंग होने की संभावना थी। इसी दौरान वे आम आदमी पार्टी का दामन था!मने की बात कही गई थी।

सीएम ने किया स्वागत : पार्टी सूत्रों का यह भी कहना था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर दो बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करके उन्हें पार्टी में शामिल करेंगे। पार्टी में शामिल होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनका पार्टी में स्वागत है

दोनों दलों के लिए यह चुनाव महत्वपूर्ण है: दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में नेताओं को लेने-देने के लिए जो!र आजमाइश जारी है। दोनों दलों के लिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। दरअसल सत्ताधारी आम आदमी पार्टी अपनी सत्ता ब!चाने के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुटी है तो वहीं कांग्रेस दिल्ली की गद्दी! को फिर से क!ब्जाने के लिए एड़ी चोटी का जो!र लगा रही है।

Leave your reply