योगी के मंत्री ने की बगावत, योगी सरकार पर जमकर बरसे: विडियो

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। कल एक जनसभा में मोदी तथा योगी सरकार में भ्रष्टाचार की बात कहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने आज कहा कि प्रदेश में भाजपा विधानसभा में 325 सीटों के नशे में अभी भी पागल है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सत्ता का पहला साल पूरा होने पर जहां अपनी उपलब्धियां गिना रही है। वहीं, विरोधी दल विकास की गति रुक जाने का आरोप लगा रहे हैं। इन सभी के बीच अब योगी आदित्यनाथ सरकार में एक मंत्री ने ही सत्ताधारी दल की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

ओमप्रकाश राजभर ने आज कहा कि राज्यसभा में चुनाव का बहिष्कार करेंगे। अभी तक भाजपा की तरफ से किसी नेता ने बात नही की। गोरखपुर और फूलपुर उप चुनाव में भी किसी ने संपर्क नही किया। इसी का नतीजा है कि उप चुनाव हार गए। निकाय चुनाव में भी भाजपा ने धोखा दिया। जनता का विश्वास भाजपा खो चुकी है। यदि समय रहते नही चेते तो आने वाला समय भाजपा के लिए ठीक नहीं होगा।

राजभर ने आरोप लगाया है कि यूपी सरकार सिर्फ मंदिरों पर ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि जिन गरीबों ने उसे वोट दिया, उन पर सरकार तवज्जो नहीं दे रही है। राजभर ने आरोप लगाया कि सरकार की तरफ से दावे बहुत किए जाते हैं, लेकिन जमीन पर कुछ होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा।

ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं। इसके चार विधायक प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गठबंधन में हैं। ओम प्रकाश राजभर ने कल राज्यसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी मतदान करने के बारे में कहा था कि यह जरूरी नहीं है कि हम भाजपा के किसी प्रत्याशी को मत दें। ओम प्रकाश राजभर ने आज भाजपा पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन भाजपा के लोग लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं। राजभर ने कहा कि वह तो एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार का सारा ध्यान सिर्फ मंदिर पर न कि गरीबों के कल्याण पर जिन्होंने वोट देकर सत्ता दी है। उन्होंने कहा कि बातें बहुत होती हैं लेकिन जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है।